पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पति के सामने ही पत्नी ने तोड़ा दम:वैशाली के भगवानपुर में अज्ञात वाहन ने गाड़ी में मारी टक्कर, बाइक सवार की पत्नी की गई जान, पति घायल

वैशाली20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव के साथ खड़े परिजन। - Dainik Bhaskar
शव के साथ खड़े परिजन।

वैशाली भगवानपुर थाना क्षेत्र के एनएच 22 सतपुड़ा के पास उस समय अफरा-तफरी मच गई जब अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार पत्नी की मौत हो गई। वहीं, घटना में पति घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं सड़क जाम हो गया।

पति के साथ आ रही थी बाइक से घर
सराय थाना क्षेत्र के शीतल भाकुराहार गांव निवासी संतोष कुमार सिंह अपनी पत्नी 38 वर्षीय ममता देवी के साथ मुजफ्फरपुर से बाइक से घर आ रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार की अज्ञात वाहन ने उसे ठोकर मार दिया। वहीं दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि सड़क पर गड्ढे के कारण महिला बाइक से गिर गई और पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार की अज्ञात वाहन कुचलते हुए फरार हो गया। वही इस घटना में पति संतोष कुमार सिंह घायल हो गया जिसे भगवानपुर अस्पताल में इलाज कराया गया।

महिला कॉस्मेटिक दुकान की थी संचालिका
मृतक ममता देवी अपने गांव और शीतल भाकुराहार के शीतल भगवान चौक पर ही कॉस्मेटिक की दुकान की संचालिका थी। घटना की सूचना मिलते ही परिजन आनन फानन में घटनास्थल पहुंचे और रोने बिलखने लगे।

वहीं, इस घटना को लेकर करीब 1 घंटे तक एनएच 22 जाम हो गया, जिसके कारण वाहनों का आवागमन ठप रहा। वाहनों की लंबी कतारें लग गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...