गया में रफ्तार ने ली महिला की जान:टेम्पो पर बैठ बाराचट्‌टी जा रहे थे 10 लोग, सामने से बेलगाम डंपर ने मारी टक्कर; महिला की मौत, 4 घायल

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त टेम्पो और मौके पर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त टेम्पो और मौके पर लगी लोगों की भीड़।

गया में डंपर और टेम्पो की आमने-सामने टक्कर में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना बाराचट्टी थाना क्षेत्र के गुलशखरी नदी पुल पर हुई। शनिवार दोपहर ऑटो पर सवार करीब 10 लोग बाराचट्‌टी बाजार जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी रामलखन पंडित ने बताया कि डंपर की टक्कर से महिला की मौत हुई है। डंपर चालक की तलाश में छापेमारी चल रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृत महिला की पहचान मोहनपुर के चउआरी गांव के कमलदेव प्रसाद की पत्नी संगीता देवी (42) के रूप में की गई है, जबकि अन्य घायलों में चउआरी गांव निवासी ऑटो चालक संतोष कुमार के अलावा पिंकी देवी, लीला देवी, इशरत प्रवीण शामिल है।

परिजनों का कहना है कि संगीता टेम्पो से बाराचट्‌टी जा रही थी, इसी दौरान हादसा हुआ। डंपर चालक भागने में सफल रहा। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले डंपर चालक को गिरफ्तार करे। वाहन को जब्त कर लिया गया है। इधर घायलों का कहना है कि डंपर पर 10 लोग सवार थे। डंपर काफी तेज गति से आ रहा था, जब तक डंपर चालक डंपर ने टक्कर मार दी।

खबरें और भी हैं...