• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Woman Killed In Saharsa; Police Arrested Husband And Father In Law; Bihar Bhaskar Latest News

महिला की गला दबाकर हत्या:सहरसा में गला दबाकर महिला की ले ली जान, लोगों ने पति और ससुर को पुलिस के हवाले किया

सहरसा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव के पास ससुर। - Dainik Bhaskar
शव के पास ससुर।

सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र में एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप महिला के ससुर और पति पर ही लगा है। लोगों ने मृतिका के पति और ससुर को पकड़ कर पुलिस हवाले कर दिया है। मामला बिहरा थाना क्षेत्र के बिहरा वार्ड नं 13 का है।

बच्चे ने दी पड़ोसियों को सूचना

दरअसल, बहू के साथ ससुर जबरन अवैध संबंध बनाना चाह रहा था, जिसका विरोध करने पर ससुर विश्वनाथ साह ने उसका गर्दन दबा कर मार डाला। लाश को घर मे छीपा कर ठिकाना लगाने के लिए रात का इंतजार कर रहा था। इस बीच 4 साल का उसका छोटा पोता अवनीश कुमार ने पड़ोस में अपनी मां के मारे जाने की सूचना दे दी। यह खबर फैलते ही बड़ी संख्या में लोग जुट गए। लोगों ने मृतिका के ससुर विश्वनाथ साह और पति शत्रुघ्न साह को पकड़ लिया।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

लोगों की सूचना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया। ससुर विश्वनाथ साह और पति शत्रुघ्न साह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, नवहट्टा थाना क्षेत्र के केदलीपट्टी में गायत्री देवी का मायका है। उसकी शादी बिहरा थाना क्षेत्र के बिहरा वार्ड नं13 में विश्वनाथ साह के बेटे शत्रुध्न साह से हुई थी। गायत्री देवी को दो बेटा है।

मृतक महिला के भाई रतन साह ने बताया कि ससुर विश्वनाथ साह इसके साथ गलत संबंध बनाना चाहता था। जिसका गायत्री देवी विरोध करती थी। इसी वजह से ससुर और पति ने मिलकर गला दबा कर हत्या कर दी। वहीं, बिहरा थानाध्यक्ष प्रमोद झा के मुताबिक मामला हत्या का ही लग रहा है।

खबरें और भी हैं...