पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भागलपुर:पति से झगड़कर महिला ने पुल से गंगा नदी में लगाई छलांग, नाविकों ने बचाई जान

भागलपुर2 महीने पहले
घाट पर नहा रहे दो नाविकों ने महिला की जान बचाई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।
  • डॉक्टरों का कहना है कि महिला की हालत गंभीर है
  • पुलिस महिला के होश में आने का इंतजार कर रही है

बिहार के भागलपुर जिले में बुधवार को पति से झगड़कर एक महिला ने विक्रमशिला पुल से उफनती गंगा नदी में छलांग लगा दी। घाट पर नहा रहे दो नाविक मुहेश महलदार और मनीष कुमार ने महिला को डूबने से बचाया और पानी से निकालकर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की पहचान इशाकचक निवासी प्रतिमा देवी के रूप में हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि महिला का हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि महिला का अपने पति से किसी बात को लेकर झगड़ा गया था। इसके बाद वह घर से निकली और सीधे विक्रमशिला पुल पर चली गई और जान देने के लिए गंगा में कूद गई। घटना की जानकारी मिलते ही बरारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि महिला के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है ताकि उसका बयान लिया जा सके। इधर, महिला के घर वालों से भी मामले की पूछताछ की जा रही है। हालांकि, परिजन इस बारे में कुछ भी खुलकर नहीं बता रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें