पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिटी से गायब बॉबी की हत्या:5 दिन पहले लेन-देन का दोस्त बुला ले गया, नाले में बोराबंद मिली युवक की लाश

पटना9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
13 दिसंबर को एक युवक के साथ घर से निकला था बॉबी, शनिवार को मिली उसकी लाश (फाइल फोटो)। - Dainik Bhaskar
13 दिसंबर को एक युवक के साथ घर से निकला था बॉबी, शनिवार को मिली उसकी लाश (फाइल फोटो)।
  • 13 दिसंबर से ही लापता था पटना सिटी के मुर्चा रोड का रहने वाला बॉबी
  • शव को पोस्टमार्टम में भेजकर जांच में जुटी पुलिस, आरोपी की तलाश में छापेमारी

पटना सिटी में एक युवक की हत्या हो गई है। 18 साल का यह युवक पिछले 5 दिनों से लापता था। इसके बारे में कोई क्लू न तो परिवार को मिल रहा था और न ही पुलिस को। दोनों अपने स्तर से लगातार इसकी खोज में जुटे थे। अब बंद बोरे में उसकी लाश एक नाले से बरामद हुई है। शव को देखकर स्पष्ट है कि हत्यारे ने तेज धार वाले हथियार से गला रेतकर हत्या की है।

शुक्रवार देर रात बाइपास थाना क्षेत्र के करमली चक स्थित महुली नाले में युवक का शव मिला तो इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर भीड़ जुट गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव की पहचान पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र स्थित मुर्चा रोड निवासी बॉबी कुमार के रूप में की।

बॉबी की हत्या से गमगीन परिवार वाले।
बॉबी की हत्या से गमगीन परिवार वाले।

13 दिसंबर को एक युवक के साथ गया था बॉबी

परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि बॉबी मजदूरी करता था। 13 दिसंबर को सोनू नाम का एक युवक घर आया था। वही उसे बुलाकर अपने साथ ले गया। इसके बाद बॉबी वापस घर नहीं लौटा तो काफी खोजबीन की। नाते-रिश्तेदार और उसके सभी दोस्तों के पास तलाशा गया था, लेकिन कहीं भी वो नहीं मिला। उसका मोबाइल भी लगातार बंद आ रहा था। उस दौरान घर से बुला ले जाने वाले सोनू के बारे में भी पता किया गया, पर कुछ पता नहीं चल सका। शनिवार को उसकी लाश मिली है। परिवार वालों का कहना है कि बॉबी की हत्या क्यों और किस लिए की गई? यह नहीं समझ में आ रहा है।

2 को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस

पुलिस के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हत्या के पीछे की वजह रुपयों के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है। फिलहाल, मामले की जांच करते हुए परिवार के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी सोनू की तलाश में छापेमारी चल रही है।

खबरें और भी हैं...