पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Youth Died Due To Drowned In Muzaffapur; Rescue Team Search Body; Bihar Muzaffarpur Crime Latest News

मुजफ्फरपुर में डूबने से किशोर की मौत:ब्रह्मपुरा पोखर में डूबने से एक किशोर की गई जान, परिजनों में मचा कोहराम, शव की तलाश में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तालाब के पास जुटी भीड़। - Dainik Bhaskar
तालाब के पास जुटी भीड़।

मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां खेलने के दौरान मंगलवार देर शाम एक किशोर की पोखर में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा पोखर की है। घटना के बाद स्थानीय लोगो की मौके पर भीड़ जुट गई। स्थानीय गोताखोरों ने किशोर का शव ढूंढने के काफी प्रयास किया। लेकिन, वह मिल नहीं सका। इसके बाद ब्रह्मपुरा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची ब्रह्मपुरा पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मृतक के पिता पेंटर
वहीं, किशोर का शव ढूंढने के लिए sdrf को सूचना दी गई। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही किशोर के परिजनों में कोहराम मच गया। सभी का रोरोकर बुरा हाल है। वहीं, स्थानीय लोगों ने घटना के संबंध में बताया कि किशोर स्थानीय है। ब्रह्मपुरा नूनफर इलाके का रहने वाला है। पिता उसके पेंटर का काम करते है। देर शाम वह 3 अन्य युवकों के साथ पोखर के समीप खेल रहा था। खेलने के दौरान उसका पैर फिसल गया। जिससे वह पोखर में चला गया।

लाश की तलाश में जुटी पुलिस
मौके पर मौजूद अन्य युवकों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। लेकिन, जबतक लोग मौके पर जुटे किशोर पानी के काफी भीतर चला गया। जिसके बाद कुछ स्थानीय गोताखोरों ने पोखर में जाकर किशोर को ढूंढने के प्रयास किया। लेकिन, वह नही मिला। इसके बाद ब्रह्मपुरा पुलिस को सूचना दी गई। फिर, उसके परिजनों को घटना से अवगत कराया गया। जिसके बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया। इधर, ब्रह्मपुरा पुलिस में बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है।

खबरें और भी हैं...