पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Youth Died Due To Train In Bhojpur; Body Sent For Postmartam In Bhojpur; Bihar Bhaskar Latest News

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत:भोजपुर में दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर ट्रेन से कटकर युवक की गई जान, शव को सदर अस्पताल भेजा गया

भोजपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेन से कटकर हुई मौत। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
ट्रेन से कटकर हुई मौत। (फाइल फोटो)

भोजपुर में दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड के आरा एवं कारीसाथ स्टेशन के बीच अप लाइन पर शनिवार की शाम ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। घटना की सूचना मिलते ही आरा रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया गया है।

दुकान चलाता था युवक

मृतक टाउन थाना क्षेत्र के तरी मोहल्ला निवासी विजय कुमार उर्फ झामलाल का 25 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार उर्फ धन है। वह आम्रपाली मार्केट स्थित कोल्डड्रिंक्स का दुकान चलाता था। इधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि वह शनिवार दोपहर आरा से ट्रेन द्वारा वाराणसी गया था ।हालांकि, रात में वापस नहीं लौटा। तभी रविवार की सुबह आरा रेल पुलिस द्वारा फोन से सूचना दी गई कि मृत उसके भाई की तीन हादसे में मौत हो गई है।

परिजनों में मातम
इसके बाद मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और शव को दाह संस्कार के लिए वापस घर ले आये। वहीं, पुलिस की माने तो मृतक युवक की मौत किसी चलती ट्रेन से गिरकर एवं कटने के कारण होना प्रतीत होता है।बताया जाता है कि मृतक अपने पांच भाई व एक बहन में चौथे स्थान पर था। मृतक के परिवार ने मां,चार भाई एवं एक बहन है।घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।हादसे के बाद मृतक की मां एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...