पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसे में युवक की मौत:बेगूसराय में तेज रफ्तार से आ रही टैंकलोरी ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर ही मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

बेगूसराय15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
सांकेतिक तस्वीर।

बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार से आ रही टैंकलोरी ने बाइक सवार को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान संजीत कुमार के तौर पर हुई है। मामला घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 28 के समीप की है। सड़क हादसे में राहुल की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

घर लौट रहा था युवक

मृतक संजीत तेघरा थाना के नया टोला दुलारपुर का रहने वाला था। मृतक के परिजनों ने बताया कि संजीत कुमार उर्फ टुना अपने घर दुलारपुर से बाइक पर सवार होकर तेघरा बाजार गए थे। तेघड़ा बाजार से सामान खरीद कर लौटकर दुलारपुर आ रहा था तभी एनएच 28 पर तेज रफ्तार टैंक लोरी ने जबरदस्त टक्कर मार दिया जिससे संजीत कुमार उर्फ टूना की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने दी सूचना

मौत की सूचना के बाद स्थानीय लोगों ने फोन के माध्यम से परिजनों को दी। मौके पर परिजन पहुंचकर इसकी सूचना तेघड़ा थाने पुलिस को दी। इसके बाद तेघर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई।

खबरें और भी हैं...