• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Youth Killed In Patna Due To Affair; Villagers Protest On Patana Danapur Road; Bihar Bhaskar Crime Latest News

अवैध संबंध की वजह से युवक की हत्या:पटना में 2 दिन से लापता युवक की लाश गड्ढे में मिली, शरीर पर जख्म और गला दबाने का मिला निशान; गुस्साए लोगों ने सड़क पर बवाल किया

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के घर के पास परिजनों और स्थानीय महिलाओं की भीड़। - Dainik Bhaskar
मृतक के घर के पास परिजनों और स्थानीय महिलाओं की भीड़।

पटना के नेउरा थाना इलाके में अवैध संबंध के कारण एक युवक की पीट-पीटकर और गला दबाकर हत्या कर दी गई। 2 दिनों से लापता युवक का शव सोमवार को पुलिस ने बरामद कर लिया। उधर, शव बरामद होने के बाद गुस्साए परिजन और स्थानीय लोगों ने दानापुर-बिहटा मुख्य मार्ग को जाम कर जमकर बवाल किया। शव पर जख्म के कई निशान हैं। साथ ही गले पर भी गहरे दाग हैं।

पुलिस के मुताबिक, नेउरा थाना के राहत गंज निवासी विनोद राय का बेटा राहुल कुमार (22 वर्ष) ऑटो ड्राइवर था। राहुल शनिवार से लापता था। उसके लापता होने की लिखित शिकायत नेउरा थाने में दर्ज कराई गई थी। सोमवार की सुबह लोगों को यह सूचना मिली थी आदिनीपुर मुसहरी के नजदीक सरकारी मध्य विद्यालय के पीछे गड्ढे में एक शव पड़ा है। सूचना के बाद ही राहत गंज गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया।

सड़क जाम कर प्रदर्शन करते लोग।
सड़क जाम कर प्रदर्शन करते लोग।

मुसहरी टोले में था राहुल का अवैध संबंध
स्थानीय लोगों का मानना है कि मुसहरी के लोगों के ने ही राहुल कुमार को पीट-पीटकर और गला दबाकर मार डाला। मामले में नेऊरा थाना प्रभारी ने बताया कि राहुल कुमार का अलीपुर मुसहरी में रहने वाली एक महिला के साथ अवैध संबंध था। राहुल बराबर महिला से मिलने मुसहरी आना-जाना करता रहता था। उन्होंने बताया कि शनिवार को राहुल को आदिल पुर मुसहरी में रोहित की मां के साथ स्थानीय लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसके बाद औरतों और मर्दों सहित युवकों ने पहले लाठी-डंडे से राहुल की जमकर पिटाई की और फिर गला दबाकर मार डाला।

दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ
नेऊरा थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि राहुल के लापता होने की शिकायत उनके परिजन ने रविवार को की थी। इसके बाद शक के आधार पर एक-दो युवकों और महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। सख्ती बरतने पर युवकों और महिलाओं ने बताया कि अवैध संबंध के कारण राहुल कुमार की हत्या की गई है।

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने क्या कहा
घटना से गुस्साए लोगों ने दानापुर मुख्य मार्ग पर शव को रखकर जाम लगा दिया और नेऊरा थाना प्रभारी के खिलाफ नारे लगाए। सड़क पर प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि अल्लीपुर मुसहरी के नजदीक भारी संख्या में अवैध शराब बनाने का काम होता है। इसके कारण यहां दारू पीने वाले और अपराधियों का जमावड़ा लगा रहता है। दारूबाज यहां से आती-जाती महिलाओं के साथ छेड़खानी और पुरुषों के साथ मारपीट, लूटपाट करते हैं। कई बार लोगों ने इसकी शिकायत नेउरा थाने से की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

खबरें और भी हैं...