पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पिता की मौत के बाद बेटे ने भी दी जान:बेगूसराय में 30 घंटे बाद नदी से बरामद किया गया युवक का शव, 20 दिन पहले पिता की हुई मौत से था डिप्रेशन में

बेगूसराय11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेगूसराय में एक युवक ने पूल से नदी में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली है । इस मामले में पुलिस ने लगभग 30 घंटे बाद युवक का शव नदी से बरामद किया है। पिता की मौत के 20 दिन बाद युवक ने यह कदम उठाया है । पिता की मौत के बाद युवक डिप्रेशन में था। उसके पिता की स्वाभाविक मौत हुई थी। घटना मंसूरचक थानां क्षेत्र के कोठी घाट बलान नदी की है।

नदी में लगाई छलांग
युवक की पहचान बछवाड़ा थाना क्षेत्र के भरौल निवासी स्वर्गीय मोहमद एबादुल का 22 वर्षीय पुत्र साहिल के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार मृतक साहिल शानिवर को दिन के तकरीबन एक बजे समसा पूल पर से बलान नदी में छलांग लगा ली थी । जिसके बाद उसकी खोजबीन की गई। लेकिन, उसका कोई अता पता नहीं चल पाया । इसी सिलसिले में रविवार को लोगों ने मंसूरचक थानां क्षेत्र के बलान नदी स्थित कोठी घाट से युवक का शव बरामद किया है।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। उसे पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। युवक के पिता की मौत तकरीबन 20 दिन पहले हुई थी । संभावना जताई जा रही है कि इसी से परेशान युवक ने आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया है। सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर जुट गए।

खबरें और भी हैं...