पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कंटेनर चालक फरार:साइड लेने के दौरान कंटेनर से टकरा गया ऑटो चालक की मौके पर ही हुई मौत, पांच लोग घायल

आमस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आमस के बुधौल गांव के पास हुआ हादसा, घटना के बाद कंटेनर चालक फरार

आमस थाना क्षेत्र के बुधौल गांव के समीप शुक्रवार को औरंगाबाद से शेरघाटी जाने के क्रम में टेंपो और कंटेनर ट्रक में साइड लेने के क्रम में दुर्घटना हो गई। इस घटना में ऑटो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी के बाद आमस थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचे आमस थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि टेंपू चालक औरंगाबाद निवासी सुरेंद्र चौहान की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है।

मृतक औरंगाबाद जिले के वाहिद बीघा का रहने वाला था। टेंपो पर सवार पांच और अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से जख्मी हैं, जिनकी पहचान सरिता देवी मदनपुर, मोहम्मद साबिर हुसैन देव मोड़, सोनू कुमार पिता आमीन शाह गुरुआ, बसंत प्रजापत मदनपुर कुश डेरा नरेश प्रजापत मदनपुर, धर्मवीर कुमार, शिवनंदन कुमार दाउदनगर शामिल हैं।

वन वे वन रहा हादसे का सबब
आमस थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि वन वे होने के कारण दुर्घटना अधिक हो रही है, जिसका मुख्य कारण है कि दक्षिणी लेन पर रोड को ब्लॉक कर एनएचआई विभाग के द्वारा रोड का मरम्मत कार्य चल रहा है। ऐसे में व्यस्त नेशनल हाईवे टू लोगों के लिए जान की आफत हो गई है। इससे पहले भी दर्जनों दुर्घटनाएं घट चुकी है, जिसमें आधे दर्जन से अधिक लोगों की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है।

खबरें और भी हैं...