पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार और बाइक की टक्कर:कार की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

आमस14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हादसे में दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल, मौके से कार चालक को पुलिस ने लिया हिरासत में

आमस थाना के वेदा मोड़ के समीप सोमवार को हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गया। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान वेदा गांव निवासी मो. नुमान तबरेज 27 वर्ष पिता मोहम्मद उस्मान खान के रूप में की गई है। वहीं घायल का नाम गौतम कुमार सिंह पिता स्वर्गीय कुलेश्वर सिंह श्याम नगर नीमा निवासी के रूप में हुई है। आमस थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि विपरीत दिशा से आ रही कार तेज गति में होने के कारण अनियंत्रित हो गई और बाइक में धक्का मार दिया। हादसे में मो. नुमान की मौके पर ही माैत हो गई। वह अशोक लेलैंड कंपनी में मैकेनिक का काम करता था। पुलिस ने मौके से कार चालक को हिरासत में लिया है। कार चालक की पहचान बक्सर जिले के रहने वाले अभिजीत कुमार के रूप में की गई है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

ट्रक के धक्के से ऑटो सवार महिला की मौत
मैगरा| डुमरिया-स्टेट हाइवे 69 पर कोल्हुबार मोड़ के निकट रविवार की रात ट्रक और टेम्पो की टक्कर हो गई। इस घटना में ऑटो सवार एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं चार लोग घायल हैं। मृत महिला की पहचान प्रखंड के मंझौली पंचायत अंतर्गत मंझौली गांव के निवासी जितेंद्र कुमार की पत्नी 22 वर्षीय गुड्डी कुमारी के रूप में हुई है। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डुमरिया में प्राथमिक उपचार करने के बाद गया रेफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें