नामांकन:अगिआंव प्रखंड में दूसरे दिन 206 लोगों ने कटाई नाजिर रसीद, 7वें चरण में वोटिंग

अगिआंव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अगिआंव में नाजिर रसीद कटवाते अभ्यर्थी। - Dainik Bhaskar
अगिआंव में नाजिर रसीद कटवाते अभ्यर्थी।
  • 15 नवंबर को प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद करेंगे मतदाता

अगिआंव में सातवें चरण के 15 नवम्बर के मतदान को लेकर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नामांकन के लिए प्रखंड कार्यालय में दूसरा दिन यानी बुधवार को नाजिर रसीद काटने का कार्य जारी रहा। दूसरे दिन 206 विभिन्न पदों के अभ्यर्थियों ने नाजिर रसीद लिया। अब कुल मिलाकर अगिआंव में विभिन्न पदों के लिए कुल 295 अभ्यर्थी नाजिर रसीद कटा लिया।

बुधवार को अगिआंव प्रखंड के कुल पन्द्रह पंचायतो के विभिन्न जगहों से विभिन्न पदों के लिए अभ्यर्थी नाजिर रसीद कटवाया। जिसमे मुखिया पद के लिए 18, वार्ड सदस्य के लिए 128, ग्राम कचहरी सरपंच 18,ग्राम कचहरी पंच के लिए 28 और पंचायत समिति के लिए 14 अभ्यर्थियों का नाजिर रसीद कटा।

नाजिर रसीद कटवाने के लिए पहुंचे अभ्यर्थियों के कारण प्रखंड कार्यालय में चुनाव लड़ने वालों अभ्यर्थियों की गहमा गहमी रही। प्रखंड कसर्यालय में नाजिर रसीद कटवाने के बाद सभी अभ्यर्थियों द्वारा चुनावी गतिविधि तेज हो गयी। जो अपने अपने क्षेत्र में वोटरों को लुभाने के कार्य तेज कर दिए है।

गौरतलब हो कि अगिआंव प्रखंड में 15 नवम्बर को मतदान होना निश्चित किया गया है। जिसे लेकर प्रकाशन तिथि 18 अक्टूबर से संवीक्षा एवं प्रतीक चिह्न 30 अक्टूबर तक चलेगा। प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह प्रखंड बिकास पदाधिकारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि 15 नवम्बर मतदान को लेकर नाजिर रसीद काटने का समय पहले से दिया गया है।

खबरें और भी हैं...