पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनसंवाद:अगिआंव में अधिकारियों और जनता के बीच हुआ जनसंवाद

अगिआंव23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाकपा माले के विधायक मनोज मंजिल ने चुनाव जीतने के बाद पहली बार अगिआंव प्रखंड कार्यालय के परिसर में जनसंवाद कार्यक्रम किया। इसमें प्रखंड के सभी विभागों के अधिकारियों और आमलोगों को जनसमस्याओं को लेकर बुलाया गया था। जनसंवाद में राशन-किरासन, वृद्धा व विधवा पेंशन, प्रधानमंत्री आवास योजना, दाखिल खारिज, बिजली बिल भुगतान, जमीन विवाद, विभिन्न दुर्घटनाओं से संबंधित मुआवजा, स्वास्थ्य आदि से जुड़े मुद्दे शामिल रहे।

जनता ने अधिकारियों के आमने-सामने समस्याएं सुनाई। विधायक के निर्देश पर अधिकारियों ने कई समस्याओं का ऑन-स्पॉट निष्पादन किया। कुछ के बारे में करने का भरोसा दिया।विधायक मनोज मंजिल ने कहा कि विधानसभा के सभी प्रखंडों, कई अस्पतालों का निरीक्षण किया। पता चला कि छोटे-छोटे काम कराने के लिए बिचौलियों या ब्लॉक के कर्मचारियों को घुस देना पड़ता है।

प्रखंड कार्यालय में कई कर्मचारियों से लेकर अधिकारी तक ड्यूटी से नदारद रहते हैं। दर्जनों किसानों ने पैक्स में धान खरीदारी का मुद्दा विधायक के समक्ष रखा। किसानों ने विधायक से अपनी धान बेचवाने की गुहार लगाई। विधायक ने बीसीओ से जल्द धान खरीद करने का निर्देश दिया।

मौके पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रबंधक राकेश पांडेय, पशु चिकित्सा प्रभारी डॉ. आशुतोष कुमार, बिजली विभाग के कनीय अभियंता हिमांशु कुमार, विकासमित्र परशुराम राम, भाकपा माले के प्रखंड सचिव रघुबर पासवान, जयकुमार यादव, भोला यादव, विष्णु मोहन, देवंती देवी, भूषण यादव, विमल यादव, दसई राम, उपेंद्र सिंह यादव, जगदीश चौरसिया, जगदीश पाल, भुलेटन पासवान, बिनोद चौधरी, राकेश कुमार,संजय साजन और आनंद कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें