पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अव्यवस्था:विधायक ने किया पशु अस्पताल का निरीक्षण, नदारद थे डाॅक्टर और कर्मी

अगिआंव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाकपा माले के विधायक मनोज मंजिल ने पशु चिकित्सालय, पवना का औचक निरीक्षण किया। डॉक्टर और कर्मी दोनों गायब पाए गए। जिसे देख विधायक भड़क गए। विधायक मनोज मंजिल को स्थानीय लोगों ने बताया कि पशु अस्पताल में डॉक्टर कभी-कभार आते हैं। पवना में पशु अस्पताल नहीं है। किराए के भवन में वर्षों से चलता है। लगभग छह-सात वर्ष पहले पशु अस्पताल पवना थाना के समीप बनाया गया था। आधा-अधूरा काम कराकर ठेकेदार द्वारा छोड़ दिया गया।

अस्पताल सरकारी भवन में भी थाना की कब्जा है। यहां पशु चिकित्सालय में कोई इलाज की सुविधाएं नहीं हैं। समय पर डॉक्टर नहीं आते है। जनता को निजी अस्पतालों में अपने पशुओं को महंगा इलाज कराना पड़ता है। इस दाैरान विधायक ने कहा कि डॉक्टर समय पर अस्पताल में आएं, मवेशियाें का बेहतर इलाज हो, इसके लिए विभागीय अधिकारियों से बात करूंगा। जांच टीम में पवना के माले नेता भोला यादव, बिनोद केशरी व संजय साजन भी थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें