पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का मामला:आर्केस्ट्रा कर्मी हत्याकांड में दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

एकमा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एकमा बीआरसी के समीप दिनदहाड़े गोली मारकर एक आर्केस्ट्रा कर्मी की हत्या के मामले में गुरुवार की दोपहर पुलिस ने एक नामजद व एक अज्ञात सहित दो लोगों के विरुद्ध संबंधित अपराध की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। एकमा थाना पुलिस द्वारा एकमा बीआरसी के समीप स्थित मोहल्ला निवासी तिलेश्वर मांझी के पुत्र अंशु कुमार मांझी द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर एकमा गांव निवासी बिरु महतो व एक अन्य अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया गया है।

पुलिस का कहना है कि बीरू पूर्व में भी एक लूट के मामले में जेल जा चुका है। वहीं हत्याकांड के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस एकमा अंचल पुलिस निरीक्षक बालेश्वर राय व थानाध्यक्ष राजेश चौधरी के नेतृत्व में लगातार छापेमारी कर रही है। दिए गए आवेदन व पुलिस की प्रथम दृष्टया तहकीकात में हत्या का कारण आर्केस्ट्रा पार्टी की एक नृत्यांगना के साथ प्रेम प्रसंग मृतक सहित आरोपी का भी होना सामने आया है।

दिए गए आवेदन में अंशु ने कहा है कि गुरुवार को उससे मिलने रिविलगंज थाना क्षेत्र के सिरिसिया गांव निवासी उमाशंकर सिंह का पुत्र अमित कुमार सिंह एकमा आया था। बीआरसी के समीप स्थित बाग में अंशु से बातचीत कर ही रहा था कि इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर आए दो युवक मौके पर पहुंचे। इस दौरान अमित को नजदीक से सीने में गोली मार दी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें