पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:हथियारबंद अपराधियों ने ई-कार्ट सर्विसेज प्वाइंट से 18 लाख लूटे

एकमा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जांच में जुटी पुलिस। - Dainik Bhaskar
जांच में जुटी पुलिस।

थाना क्षेत्र में सीवान-छपरा नेशनल हाइवे 531 पर स्थित ई-कार्ट कुरियर सर्विसेज प्वाइंट का काम निपटाने के बाद रविवार की रात अपने किराये के आवास पर जा रहे मैनेजर व एक कर्मचारी को चार-पांच बाइकों पर सवार लगभग आठ-नौ अपराधियों ने अगवा कर लिया। इसके बाद उनके आंखों पर पट्टी बांधकर लगभग 18 लाख की नकद सहित कुछ बोरे में रखे पार्सल के सामान भी लूट कर फरार हो गए। इस संबंध में वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के कैला चौक निवासी सत्येंद्र राय के पुत्र सुंजन कुमार यादव ने अज्ञात आठ अपराधियों के विरुद्ध एकमा थाने में आवेदन पत्र दिया गया है। वहीं एकमा थाने की पुलिस ने मामले में संबंधित अपराध की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुट गई है। उधर एकमा थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने पुलिस बल के साथ ई कार्ट कुरियर सर्विसेज प्वाइंट में पहुंच कर वारदात स्थल का मुआयना किया। वहीं दो लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर एकमा पुलिस द्वारा सोमवार को पूछताछ किया गया।

चार बाइक पर सवार आठ अपराधियों ने नाटकीय ढंग से वारदात को दिया अंजाम

बदमाशों ने 11:30 बजे ऑफिस खोलने के लिए बोला और गर्दन पर पिस्टल तान दी, लॉकर खुलवाया व 2 पार्सल की बोरी ले गए

थाने में दिए गए आवेदन में ई कार्ट सर्विसेस प्वाइंट के मैनेजर सुंजय यादव ने बताया है कि ऑफिस का काम निपटा कर रविवार की रात मैनेजर संजय यादव अपने एकमा हाईस्कूल के पास स्थित अपने किराए के आवासीय कमरे पर रात लगभग 8:30 बजे जा रहे थे। उनके साथ उनके कार्यालय का एक कर्मचारी एकमा चट्टी निवासी सूरज कुमार चौधरी भी था। इसी दौरान चार-पांच मोटरसाइकिल पर सवार लगभग आठ-नौ हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने हम दोनों को अपनी बाइक पर बैठा लिया।

इसके बाद ऑफिस के पास ले गये। वहां पर अपराधियों ने किसी से फोन पर बताया कि अभी काम अभी नहीं हुआ है। उसके बाद हम दोनों के आंख पर पट्टी बांधकर हरपुर नहर बांध से होते हुए भुईली गांव के एक आम के बगीचे में ले गए। वहां से रसूलपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर नहर पुल के पास ले गए। इस दौरान लगभग दो घंटे से अधिक का वक्त गुजर गया। उसके बाद पुनः एकमा मुख्य सड़क किनारे स्थित ई कार्ट कूरियर ऑफिस पर लाए।

दूसरा लॉकर खुलवा कर लूटे रुपए
ऑफिस खोलते ही ऑफिस में रखा एक लॉकर को हमसे खुलवाया एवं दूसरा लॉकर अपने से खोलकर उसमें रखे 17 लाख 56 हजार 299 रुपए लुटने के साथ ही 20 से 25 हजार रुपए मूल्य की पार्सल सामान की दो बोरी भी लूट कर फरार हो गए। वहीं प्राथमिकी में नोटों के प्रकार और संख्या भी दर्शाया गया है। इस मामले में पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है। थानाध्यक्ष राजेश चौधरी द्वारा संदेह के आधार पर दो लोगों कै हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं मामले को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। पुलिस मामले को हर पहलुओं से जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें