पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दहेज प्रताड़ना:एकमा में 5 लाख दहेज नहीं मिलने पर विवाहिता की पीट-पीटकर मार डाला

एकमा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चार साल पहले हुई थी शादी, शरीर पर थे जख्म के निशान, प्राथमिकी दर्ज नहीं

एकमा के परसागढ़ में दहेज लोभियों के द्वारा एक बहू को पीट-पीटकर मार डालने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार कोहड़ा बाजार निवासी विजय प्रसाद पिता पाशपति प्रसाद की पुत्री रानी देवी की शादी चार साल पहले परसा गढ़ निवासी रामबाबू प्रसाद के पुत्र राजू प्रसाद के साथ हुई थी।

विजय प्रसाद ने बताया कि शादी के बाद से ही पति समेत ससुरालवाले उनकी बेटी के साथ 5 लाख दहेज के लिए प्रताड़ित और मारपीट करते थे। जिसकी जानकारी वह फोन पर देती थी। कई बार हमने अपने रिश्तेदारों के साथ पहुंचकर बातचीत कर मामले को सुलझाने का प्रयास किया। मगर ससुराल वालों के द्वारा बीच-बीच में प्रताड़ित करते रहने का सिलसिला जारी रहा।

इस बीच 3 अप्रैल की रात को जानकारी दी कि दहेज को लेकर ससुराल वालों का व्यवहार ठीक नहीं है। वे लोग कभी भी मेरे साथ कुछ भी कर सकते हैं। 4 अप्रैल को सूचना मिली कि मेरी बेटी पीएमसीएच में भर्ती है और बेहोश है। उसके बाद 5 अप्रैल को मैं सिक्किम से पटना पहुंचा तो पता चला कि वह मर चुकी है।

उसके शरीर पर जख्म के निशान थे। उसके बाद मैं मानसिक रूप से परेशान हो गया। ससुराल वालों ने मिल कर मेरी बेटी की पीटकर हत्या कर दी है। एकमा थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि फर्द बयान व पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें