पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हंगामा:ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, मुआवजा के लिए हंगामा

एकंगरसराय10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नहीं आए अधिकारी तो लाश लेकर भीड़ पहुंची थाने

एकंगरसराय थाना अंतर्गत गौरवचक गांव के समीप मंगलवार को जुताई के लिए, खेत जा रहे ट्रैक्टर के पलट जाने से चालक की मौत हो गई। मौत के बाद ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग करते हुए मिल्कीपर गांव के समीप सड़क पर लाश रख, मुआवजा की मांग करते हुए हंगामा करने लगे। मृतक मुकेश कुमार है। हंगामा की सूचना पाकर कुछ पुलिस कर्मी मौके पर आएं और लौट गए। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ शव को लेकर थाना पहुंच गई। जहां प्रशासनिक अधिकारी ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत आश्रित को 20 हजार का चेक उपलब्ध कराया।

परिजनों ने बताया कि युवक ट्रैक्टर लेकर खेत जुताई करने जा रहा था। उसी दौरान वाहन के पलट जाने से चालक दब गया। ग्रामीणों ने मशक्कत कर किसी तरह जख्मी चालक को निकाल, इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मौत के बाद ग्रामीणों की भीड़ ने मुआवजा की मांग करते हुए, सड़क पर लाश रख जाम लगा दिया। जाम की सूचना पाकर आई पुलिस कुछ देर में बैरंग लौट गई।

प्रशासनिक अधिकारी नहीं आएं। करीब घंटे भर जाम के बाद ग्रामीण शव को लेकर थाना पहुंच गए। जहां बीडीओ ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत आश्रित को 20 हजार का चेक दिया। मुखिया मदन प्रसाद ने कबीर अंत्येष्ठि के तहत तीन हजार की राशि दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया। मुकेश वाहन चलाकर तीन बच्चे और पत्नी का भरण-पोषण कर रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें