पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धंधेबाज हुआ फरार:अकबरपुर में 21 लीटर शराब के साथ बाइक जब्त, धंधेबाज हुआ फरार

अकबरपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अकबरपुर पुलिस ने सोमवार को एनएच 31 के फतेहपुर मोड़ समीप एस आई अजय कुमार के नेतृत्व में वाहन जांच अभियान चलाया । इसी दौरान पुलिस ने एक बाइक को रोककर जांच किया तो एक प्लास्टिक बोरा में 21 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया। पुलिस वाहन जांच कर रही थी तभी मोटरसाइकिल सवार युवक पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। शराब और वाहन को जब्त कर थाने लाया गया। थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि मोटरसाइकिल मालिक के विरुद्ध थाने में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस जांच में जुट गई है हैं।

पत्नी ने शराबी पति को पहुंचाया हवालात
थाना क्षेत्र के मकनपुर पंचायत के कोल्हा बीघा निवासी प्रेमन यादव की पत्नी के द्वारा थाने में दिए गए आवेदन पर शराब पीकर धुत पति के विरुद्ध बिहार शराब अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार आरोपी पति प्रेमान यादव प्रायः शराब पीकर पत्नी के साथ गाली-गलौज कर मारपीट किया करता था। रविवार के दिन भी शराब के नशे में धुत पति द्वारा पत्नी से मारपीट किया जा रहा था। तभी मौके पर उपस्थित लोगों ने पत्नी के कहने पर आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

शराब बेचने वाले अभियुक्त को भेजा गया जेल

थाना क्षेत्र के लोदीपुर जफरा गांव निवासी मुनक मांझी का 35 वर्षीय पुत्र रंजीत मांझी को पुलिस ने रविवार की देर शाम में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। जिसकी जानकारी थाना अध्यक्ष मोहन कुमार ने दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी नारदीगंज थाना कांड संख्या 168/19 के नामजद अभियुक्त था। उसके विरुद्ध शराब बेचने का आरोप था। उसके घर से देसी शराब बरामद हुआ था। घटना के बाद से वह फरार चल रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें