सरेआम अपराधियों ने पिता-पुत्र को मारी गोली:जेवरात समेत तीन लाख रुपए उड़ाए, पेट में गोली लगने से पिता की हालत गंभीर, जिसे भेजा गया ट्रामा सेंटर वाराणसी

अकोढ़ीगोला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दरिहट थाना क्षेत्र में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी पिता पुत्र राजकुमार सोनी और मिथलेश सोनी को गोली मारकर उनके तीन लाख रुपए के ज्वेरात और हजारों रुपए नगद लूट लिए हैं। घटना मंगलवार देर रात ग्यारह बजे की है। जब दरिहट बाजार स्थित अपनी ज्वेरात व बर्तन की दुकान को बंद कर दोनों अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही डेहरी बिक्रमगंज स्टेट हाइवे से अपने घर की गली में मुड़े की अपराधियों ने पहले राजकुमार सोनी को निशाना बनाया। जिनके पेट में गोली मारकर ज्वेरात भरे थैले को लूट लिए। पीछे से मिथलेश सोनी पहुंचे तो उन्हें भी निशाना बनाया और गोली मारी। जो सीधे जांघ में आ लगी।

जिससे घायल होकर पिता पुत्र वहीं गिर पड़े। मिथलेश के साथ दुकान से घर आ रही उनकी दस वर्षीय माही दौड़कर घर पहुंची। शोर मचाया तो परिजन जुटे। फिर मौके पर पहुंची दरिहट पुलिस ने दोनों घायलों का इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि घायलों में राजकुमार सोनी की हालत गंभीर है। जिनके पेट में गोली लगी है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया है।

घायल पुत्र मिथलेश के ब्यान पर पुलिस ने तीन अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। घटना को अंजाम दे अपराधी भागे डेहरी की ओर : घायल मिथलेश ने बताया कि उनके पिता राजकुमार और उन्हें गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी आपाची बाइक पर सवार होकर डेहरी की ओर भागे।

खबरें और भी हैं...