पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अनहोनी:अमनौर में शौच के लिए गए वृद्ध की पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत

अमनौर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वृद्ध की डूबने से मौत के बाद रोते परिजन। - Dainik Bhaskar
वृद्ध की डूबने से मौत के बाद रोते परिजन।
  • अलग-अलग हादसे में दो की गई जान, पोस्टमार्टम करा शव परिजन को सौंपा
  • ट्रैक पर शव होने से 45 मिनट तक जनसाधारण ट्रेन रही बाधित

सारण तटबंध के नीचे कुआरी गांव के पास गड्ढे में जमा पानी में डूबने से एक 57 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई। मृतक अमनौर धर्मपुरजाफर पंचायत के कुआरी गांव के जय लाल राय बताए जाते है। घटना बुधवार की है। मृतक अहले सुबह शौच के लिए निकले हुए थे। पैर फिसलने से पानी में जा गिरे। गड्ढा में बारिश का पानी जमा था। पानी में डूबने से वृद्ध की मौत हो गई।
शव उपलाते देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी
वृद्ध को कोई डूबते नहीं देखा है। कुछ देर बाद पानी में उपलाते हुए शव देखा तो हल्ला किया। देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी। लोगो ने शव को बाहर निकाल पुलिस को सूचित किया। अमनौर पुलिस घटना स्थल पहुंच घटना की तहकीकात किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया। मृतक के तीन पुत्र है। मौत की खबर सुन परिजनों में कोहराम मच गया। रामावती देवी ससुर की मौत से काफी मर्माहत थी। मौत से गांव में मातम छाया है।

परमानंदपुर में ट्रेन से कटने से व्यक्ति की मौत

नयागांव| सोनपुर छपरा रेल सेक्शन के परमानंदपुर व नया गांव रेलवे स्टेशन के बीच डाउन लाइन 10 बीसी गेट के समीप एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आ जाने के बाद मौके पर ही मौत हो गई। घटना मंगलवार की रात्रि लगभग 12:00 बजे की है। उक्त व्यक्ति की ट्रेन से कट जाने की खबर रेल कर्मियों ने सोनपुर कंट्रोल को दी। घटना की सूचना पाकर सोनपुर रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। मृतक सोनपुर प्रखंड अंतर्गत गोपालपुर पंचायत के हसनपुर निवासी कृष्णा मांझी का पुत्र पंकज माझी है। पटरी के समीप शव पड़े होने के कारण ट्रेन संख्या 09709 जयपुर कामाख्या नया गांव रेलवे स्टेशन पर जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन शीतलपुर स्टेशन के डाउन लाइन पर 45 मिनट तक खड़ी रही। जीआरपी के उक्त व्यक्ति की शव ले जाने के बाद डाउन लाइन पर ट्रेन का परिचालन आरंभ हुआ। रेल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एकमा में ट्रेन से कटने से मरी महिला की हुई शिनाख्त

एकमा | पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा-सीवान रेलखंड के एकमा स्टेशन के पश्चिमी रेलवे गुमटी के समीप बीते 17 जुलाई को रेलवे लाइन पार करने के दौरान अप लिच्छवी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट आकार मरी महिला की शिनाख्त जीआरपी द्वारा करायी गई है। राजकीय रेल पुलिस के विपिन पासवान व मृत्युंजय यादव ने बताया कि मृत महिला की पहचान हुस्सेपुर टोले रामनगर गांव के महंगू राम की पत्नी रूकमणि देवी (62) के रूप में की गई है। बताया गया है कि रूकमणि देवी रेल लाइन पार कर रही थी। इसी दौरान लिच्छवी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से कटकर उसकी मौत हो गई। उधर हुस्सेपुर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि डॉ. परशुराम शर्मा ने जिला प्रशासन से मृतक महिला के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...