क्राइम / आंदर में गोली मारकर हुई हत्या के मामले में मुखिया सहित तीन नामजद, दो गिरफ्तार

X

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 07:53 AM IST

आंदर. जमालपुर पंचायत के चितौड़ गांव के काली मंदिर के पास आपसी रंजिश को लेकर गुरुवार की रात गोली मार कर अनीष कुमार सिंह की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मुखिया सहित तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। इनमें से पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। तीसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। इधर पोस्टमार्टम के बाद अनीष का शव गांव पर पहुंचते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया। इसके बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया।

बताया जाता है कि अनीष गुरुवार की संध्या में बॉलीबाॅल खेल रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने उस पर फायरिंग कर दी। उसके सिर और सीने में गोली लगी थी। इसके कारण उसकी मौत हो गई। इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। आंदर थानाध्यक्ष कैप्टन शहनवाज ने बताया कि तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इनमें से  मुखिया बलराम सिंह और अमरनाथ सिंह को रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया है । बाबूनंद सिंह को पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है।

घटना के संबंध में मृतक के बड़े भाई मनीष सिंह ने बताया कि मृतक अनीष सिंह जमालपुर पंचायत से आगामी मुखिया चुनाव की तैयारी कर रहा था और जगह-जगह मुखिया भावी प्रत्यायाी का बैनर लगा रहा था। इसको लेकर मुखिया बलिराम सिंह का पुत्र बाबूनंद सिंह द्वारा बैनर लगाने को लेकर धमकी भी दी गई थी।  उन्होंने बताया कि पूर्व में नवरात्रि पूजा में जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसको लेकर थाने में आवेदन भी दिया गया था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना