पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुघर्टना:एनएच-82 पर अज्ञात वाहन की टक्कर से ऑटो चालक की मौके पर हुई मौत

अस्थावां5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2 यात्री जख्मी, इकलौते पुत्र की मौत से परिवार में कोहराम

अस्थावां थाना अंतर्गत सोयवापर गांव के समीप एनएच 82 पर रविवार की देर शाम अज्ञात वाहन की टक्कर से ऑटो पलट गई। घटना में ऑटो चालक की मौत हाे गई, जबकि दो सवार जख्मी हो गए। मृतक नेपुरा गांव निवासी 27 वर्षीय ऑटो चालक शंकर कुमार है। जख्मी उदय कुमार और उमेश साव का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा, उसे परिजन के सुपुर्द कर दिया। इकलौते पुत्र की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। गांव में परिजनोंे की दहाड़ गूंज रही थी। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि चालक ऑटो पर यात्रियों को बिठाकर अस्थावां बाजार जा रहा था। उसी दौरान सोयवापर के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से ऑटो पलट गई। घटना में चालक समेत तीन लोग जख्मी हो गए। ग्रामीणों से सूचना पाकर गश्ती पुलिस जख्मी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाई। जहां से सभी जख्मी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात चालक व वाहन पर केस दर्ज किया गया है। इकलौते पुत्र की मौत से परिवार बेहाल : इकलौते पुत्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिवार की चीत्कार गांव में गूंज रही थी। मृतक तीन बहनों का इकलौता भाई थी। पिता की मौत के बाद वह ऑटो चलाकर परिवार काे भरण पोषण कर रहा था। मालती पंचायत की मुखिया नीलम देवी ने कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत 3 हजार की सहायता दी। बीडीओ अरिवंद कुमार ने प्रावधान के मुआवजा का आश्वासन परिवार को दिया।

बाइक से गिरकर महिला की मौत, पति जख्मी

बिहारशरीफ | अस्थावां थाना अंतर्गत मालती गांव के समीप सोमवार को बाइक से गिरकर महिला की मौत हो गई। जबकि, महिला के पति घटना में जख्मी हो गए। मृतका शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के सुगिया गांव निवासी डॉ. कमेंद्र कुमार की पत्नी कुमारी माधुरी सिन्हा है। महिला बाइक पर सवार हाे पति के साथ बिहारशरीफ आ रही थी। उसी दौरान सड़क पर गिर गई। इसके बाद बाइक भी असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी दंपती को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर पाकर अन्य परिजन अस्पताल आ गए। जहां उनकी चीत्कार गूंज रही थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा, उसे परिजन के सुपुर्द कर दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें