पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत

अस्थावां3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हवा से चेहरे पर गमछा आ जाने के कारण हुआ हादसा, सारे की घटना

सारे थाना अंतर्गत नोनिया पुल के समीप शनिवार की अल सुबह बालू लोड ट्रैक्टर के गड्‌ढ़े में पलट जाने से चालक की मौत हो गई। मृतक गोरवापर गांव निवासी स्व. मथुरा यादव के 55 वर्षीय पुत्र शिवालक यादव हैं। तेज हवा से सिर पर बंधा गमछा चेहरे पर आ जाने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गड्‌ढ़े में पलटा। ग्रामीणों ने बताया कि चालक बालू लोड ट्रैक्टर लेकर बड़ेपुर गांव की ओर जा रहा था। उसी दौरान नौनिया नदी पुल के समीप तेज हवा के कारण चालक के सिर पर बंधा गमछा, उसके चेहरे पर आ गया। जिससे वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड़ढ़े में पलट गया।

ऑटो की टक्कर से बाइक सवार की मौत

करायपरसुराय | करायपरसुराय थाना अंतर्गत बाहापर पुल के समीप शनिवार को ऑटो की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि, दूसरा सवार घटना में जख्मी हो गए। मृतक नूरसराय के रिटायर्ड शिक्षक केशर प्रसाद के पुत्र दिनेश कुमार उर्फ लाल बाबू हैं। उनके जख्मी पुत्र का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया। परिजनों ने बताया कि दिनेश, बेटी की शादी के लिए लड़का देखने मलिकपुर गांव गए थे। जहां से वह बाइक पर सवार हो अपने पुत्र डॉ. अमरेश कुमार के साथ लौट रहे थे। उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही ऑटो ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जबकि, उनके पुत्र घटना में मामूली रूप से जख्मी हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव परिवार के सुपुर्द कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें