पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत या हत्या:विवाहिता की संदिग्ध मौत, मायके वाले बोले-पीटकर की गई है हत्या

अतरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अतरी थाना क्षेत्र के मणिबीघा की घटना, आरोपित पति को पुलिस ने पकड़ा

अतरी थाना क्षेत्र के मणिबीघा में गुरुवार की रात एक 25 वर्षीय महिला की मौत हो गई। मौत का कारण पति की पिटाई बताई जा रही है। मृतका सुलेखा देवी के भाई संजीत कुमार के लिखित आवेदन में उसे उसके पति द्वारा पीट पीटकर हत्या किए जाने की बात कही है। अतरी पुलिस ने आरोपित पति गुंजेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि आपस में नोकझोंक हुई थी। गुस्से में आकर खुद जहर खा गई और बदरा में निजी क्लिनिक में इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।
2008 में हुई थी सुलेखा देवी की शादी
मालूम हो कि बेलागंज थाना अंतर्गत दलेलचक गांव निवासी रामचंद्र यादव की बेटी सुलेखा की शादी वर्ष 2008 में अतरी थाना अंतर्गत मणिबीघा निवासी सुखदेव यादव के बेटे गुंजेश यादव के साथ हुई थी। उसके बाद 2012 में गौना की रस्म हुई। मृतका के परिजनों के मुताबिक उसके बाद से पति-पत्नी के बीच मधुर संबंध कभी नहीं रहे। हमेशा दोनों के बीच मारपीट की घटना घटती रही।
वर्ष 2014 में तलाक लेने की बात पति ने कही थी
मामला इस मुकाम पर पहुंच गया कि पति गुंजेश यादव ने ही पत्नी पर 2014 में प्रताड़ित करने का केस कर दिया और तलाक लेने की गुहार लगाया। इसके बाद किसी तरह दोनों के परिजनों के बीच सुलह समझौता हो पाया। पति-पत्नी साथ रहने लगे लेकिन दोनों के बीच व्यवहार में कोई तब्दीली नही आई। मृतका सुलेखा देवी दो बच्चे की मां थी।

केस दर्ज कर आरोपित पति को कर लिया गया है गिरफ्तार-थानाध्यक्ष
मृतका के भाई संजीत कुमार के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पोस्टमार्टम तथा बेसरा रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह घटना हत्या है या आत्महत्या। आरोपी को गिरफ्तार कर न्‍यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। -प्रशान्त कुमार, कोंच थानाध्यक्ष

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें