पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तीनों अभियुक्तों गिरफ्तार:तीन नाबालिगों ने महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

अतरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, अतरी थाना क्षेत्र के टेउसा महादलित टोले की घटना

थाना क्षेत्र के टेउसा महादलित टोले में एक चालीस वर्षीया महिला के साथ तीन नाबालिगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। यह घटना मंगलवार देर रात की है। बुधवार को पीड़िता ने थाना पहुंचकर तीनों नाबालिगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई।

लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। महादलित टोले की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को दिए आवेदन में तीन नाबालिगों के ऊपर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। आवेदन में उसने कहा है कि घर में भगिनी की शादी-विवाह का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें लोग नाच-गा रहे थे। इसी बीच घर के बगल का रहने वाला एक लड़का आया और झांसा देकर उसे खेत में ले गया। फिर उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। फिर कुछ ही देर में उसके दो साथी भी वहां पहुंच गए। उन दोनों ने भी महिला के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इधर, पुलिस ने नामजद तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीड़ित महिला का कराया गया मेडिकल टेस्ट
वहीं दूसरी ओर सूत्रों की मानें तो जिस वक्त पीड़ित की पति के घर में नाच गान का कार्यक्रम चल रहा था, उसी समय उसकी पत्नी एक शख्स के साथ शराब पी ली थी और खुद ही तीन लड़कों को साथ लेकर खेत के तरफ चली गई। शराब के नशे में खुद ही तीनों के साथ शारीरिक संबंध बनाई। नशे में होने के कारण वह खुद चलकर घर पहुंचने में असमर्थ थी। सुबह जब उसे उसके परिजनों ने खेत मे बेसुध लेटी हुई स्थिति में देखा तो महिला ने अपनी गलती छुपाने को लेकर तीनों नाबालिगों के माथे दोष मढ़ दिया है। फिलहाल महिला मेडिकल जांच के बाद वह घर में है।

खबरें और भी हैं...