क्राइम / 50 हजार के लिए महिला को आग के हवाले कर घर में किया बंद, मौत

X

  • अतरी थाना के वेदपुरा में शुक्रवार की देर रात को अंजाम दी गई घटना

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

अतरी. अतरी थाना के वेदपुरा गांव मे शुक्रवार की देर रात ससुराल वालों द्वारा विवाहिता की हत्या करने मामला सामने आया है। मृतका का नाम गुंजा देवी बताया गया है। इस घटना को लेकर मायके पक्ष से पिता रिंकू मांझी ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए थाने में एफआईआर दर्ज कराने शिकायत की है। उन्होंने अपनी बेटी गुंजा की शादी दो वर्ष पहले वेदपुरा निवासी महेन्द्र मांझी के पुत्र रघुवेन्द्र मांझी से की थी।

पिछले एक वर्ष से पचास हजार के लिए रघुवेन्द्र व ससुराल के अन्य लोग पुत्री को प्रताड़ित कर रहे थे। गुंजा का भाई सूरज इन दिनों अपनी बहन के यहां ही वेदपुरा में था। सूरज ने बताया कि ससुराल में सभी ने मिलकर बहन के शरीर के केरोसिन तेल छिड़क दिया और फिर आग लगा दी। आग लगाने के बाद एक कमरे में बंद कर दिया। शोर होने पर लोग मौके पर पहुंचे और इसके बाद उसे घर से निकाला गया, तब तक वह बुरी तरह से जल चुकी थी। 
मोबाइल से जानकारी के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे
सूरज ने  घटना की सूचना अपने मां-पिता को दी। तत्काल मायके के लोग मुफस्सिल थाने के गेरे से अतरी के वेदपुरा गांव को पहुंचे। इनके पहुंचने तक गुंजा जीवित थी। इलाज के लिए अस्पताल ले जाए जाने के दौरान उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। मौत के बाद शव लेकर ही परिजन थाने को पहुंच गए। पिता ने दर्ज कराए केस में पांच को नामजद बनाया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना