पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोनावायरस:औरंगाबाद में 2765 संदिग्धाें की हुई जांच, 10 मिले पाॅजिटिव

औरंगाबाद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में धीरे-धीरे गिरावट दर्ज होने लगी है। यह अच्छी बात है। कई दिनों से लगातार एक्टिव केस भी कम होते जा रहे हैं। जितना जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। उससे कहीं ज्यादा प्रतिदिन कोरोना को हराकर अपने घर लौट रहे हैं। शुक्रवार को जिलेभर में 2765 संदिग्धों का कोरोना टेस्ट किया गया। जिसमें से महज 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले।

इन पॉजिटिव मरीजाें में दाउदगनर व कुटुम्बा के तीन-तीन मरीज शामिल हैं। जबकि औरंगाबाद सदर, देव व मदनपुर प्रखंड में महज एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वहीं एक पटना के रहने वाला मरीज पॉजिटिव पाया गया है। बताते चलें कि अब तक जिलेभर के 4 लाख 28 हजार 508 संदिग्धों का कोरोना टेस्ट किया गया है।

जिसमें से 5052 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी है। राहत की बात यह है कि 4963 मरीज कोरोना को हराकर अपने घर लौट चुके हैं। अब भी जिले में 82 केस एक्टिव है। जिन्हें कोविड केयर सेंटर में भर्ती कर डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser