पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अवैध रूप से चल रही 3 शराब भटि्ठयों को किया गया ध्वस्त

नवीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुरुवार को नवीनगर पुलिस अवैध रूप से संचालित हो रहे तीन शराब भटि्ठयों को ध्वस्त किया है। मामला नवीनगर थाना क्षेत्र के भुसौली गांव से दक्षिण हुडराही नदी किनारे की है। नवीनगर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि हुडराही नदी किनारे अवैध रूप से शराब भट्‌ठी का संचालन किया जा रहा है। प्रतिदिन सैकड़ों लीटर महुआ शराब तैयार कर बेचा जा रहा है। जिससे कारोबारी मालामाल हो रहे हैं।

सूचना के फौरन बाद पुलिस मामले का सत्यापन किया। इस दौरान मामला सत्या पाया गया। जिसके बाद सब इंस्पेक्टर पवन कुमार के नेतृत्व में दल-बल के साथ छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में जावा महुआ शराब बरामद हुआ।

वहीं शराब बनाने में उपयोग किया जाने वाला ड्राम, ब्लाडर, सहित अन्य उपकरण भी बरामद हुआ। इस संबंध में थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा और अवैध कारोबार में लिप्त सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अवैध शराब कारोबार से जुड़े लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें