पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आग से अफरा-तफरी:काेयला लदी मालगाड़ी की तीन बोगी में लगी आग, पांच घंटे बाद रवाना हुई

औरंगाबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों की टीम। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों की टीम।
  • दमकल से आग पर काबू पा लिया गया, बड़ा हादसा टला

मंगलवार की सुबह कोयला लदे मालगाड़ी के तीन बोगी में अचानक आग लग गई। जिसके कारण विशुनपुर रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। हालांकि दमकल से आग पर काबू पा लिया गया। ज्यादा नुकसान इस घटना में नहीं हुई।

उक्त मालगाड़ी सोननगर-गढ़वा रेलमार्ग से सोननगर की ओर जा रही थी। इसी बीच विशुनपुर स्टेशन पर कुछ कर्मचारियों ने उसके तीन बोगी से धुंआ उठते देखा। जिसके बाद तत्काल जानकारी कंट्रोलर को दी गई और फिर दमकल टीम को बुलाया गया। सूचना मिलने पर एनपीजीसी व बारुण थाना के फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंची।

जिसके बाद काबू पाया गया। घटना के बाद करीब सवा पांच घंटे देर से मालगाड़ी को विशुनपुर स्टेशन के लूप लाईन से रवाना किया गया। आग कैसे मालगाड़ी के बोगी में यह खुलासा नहीं हो पाया। शॉर्ट-सर्किट अंदाजा लगाया जा रहा है। इस मौके पर किसान नेता भोला यादव, सीआईएसएफ के गगन सैनी और उनके सहयोगी क्राइम ब्रांच के एनएस यादव, रेलवे स्टेशन मास्टर एके सिंह, आरपीएफ के इंस्पेक्टर सत्येंद्र कुमार सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें