पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नवीनगर में आग:कपड़ा दुकान में अचानक लगी आग, 50 लाख से ज्यादा का नुकसान

औरंगाबाद सदरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार की देर रात नवीनगर नगर पंचायत के मंगल बाजार स्थित एक कपड़ा दुकान में लगी आग अबूझ पहेली बनी हुई है। कोई अगलगी का कारण शाॅर्ट-सर्किट तो कोई अन्य कारण बता रहा है। हालांकि आग चाहे कैसे भी लगी हो, लेकिन कपड़ा व्यवसायी को काफी क्षति पहुंचा है। लाखों रुपए का कपड़ा जलकर राख हो गया। सूत्रों की मानें तो 50 लाख से अधिक का नुकसान बताया जा रहा है।

घटना के बाद मंगलबाजार में अफरा-तफरी मच गया। उक्त दुकान मंगल बाजार निवासी गोपाल प्रसाद की थी। अगलगी की घटना में धूं-धूंकर दुकान में रखे गए सारे किमती कपड़ा जलकर राख हो गया। कपड़ा व्यवसायी ने बताया कि पर्व को देखते हुए दुकान में स्टाॅक ज्यादा था, लिहाजा उन्हें ज्यादा क्षति हुई है। सूत्रों के अनुसार दुकान का शटर बंदकर कपड़ा व्यवसायी घर में सोए हुए थे। जब होलिका दहन करने के लिए घर से बाहर निकले तो दुकान का नजारा देखकर चैंक गए। देखा कि दुकान में आग लगी हुई। दुकान धूं-धूंकर जल रहा है। तत्काल उन्होंने शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बुझाने का प्रयास किया।

वहीं घटना की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दिया। अगलगी की घटना की सूचना पाकर नवीनगर व एनटीपीसी खैरा थाना से दो दमकल मौके पर पहुंची। वहीं आसपास के लोग भी मोटर पंप के सहारे आग बुझा रहे थे, लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि लोगों को काफी मशक्कत करना पड़ रहा था। करीब सात घंटे के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पाया गया, लेकिन तब तक सबकुछ जलकर राख हो चुका था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें