पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:पैर फिसलने से आहर में गिरा युवक, डूबने से मौत

औरंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना गोह थाना क्षेत्र के पिपराही मोड़ के समीप आहर की, मातम

पैर फिसलने से एक युवक नहर में गिर गया। जिसके कारण डूबकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना गोह थाना क्षेत्र के पिपराही मोड़ समीप स्थित आहर की है। मृतक 45 वर्षीय युवक सत्येन्द्र मांझी जहानाबाद जिले के सकुराबाद थाना क्षेत्र के पंडौल गांव निवासी बुटाई मांझी का बेटा था। वह कोसडीहरा में मजदूरी करने आया था। घटना की सूचना पाकर गोह पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतक अपने कुछ साथियों के साथ गोह के कोसडीहरा में धान की कटनी करने आया था। वह गुरुवार की रात खाना खाने के बाद साथियों के साथ सो गया। आधी रात के बाद वह शौच के लिए निकला। जहां पैर फिसलने से वह आहर में गिर गया।

जिसके कारण डूबकर उसकी मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह उसके साथी जगे तो देखा कि धर्मेन्द्र वहां नहीं है। इसके बाद उनलोगों ने खोजबीन शुरू की। जैसे ही आहार के पास पहुंचा सत्येन्द्र का शव आहर में उपला रहा था। तत्काल इसकी सूचना उसने अपने अन्य साथियों को दी।
इधर, बाइक लेकर पोखरा में गिरा दिव्यांग युवक, मौत
इधर शुक्रवार की शाम एक दिव्यांग युवक बाइक लेकर पोखरा में गिर गया। जिसके कारण डूबकर उसकी मौत हो गई। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करियावां गांव की है। मृतक 41 वर्षीय जितेन्द्र मिस्त्री उसी गांव का रहने वाला था। सूत्रों के अनुसार उक्त युवक बाइक से कहीं गया था।

जहां से वापस अपने घर लौट रहा था। जैसे ही गांव के पोखरा समीप पहुंचा कि बाइक अनियंत्रित हो गई और पोखरा में जा गिरी। जिसके कारण वह पोखरा में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser