पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रफ्तार का कहर:गंगुतआ गांव के समीप सड़क पर टहल रहे युवक को अज्ञात वाहन ने मारी ठाेकर, मौत

औरंगाबाद18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंच जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंच जांच करती पुलिस।

तेज रफ्तार के कारण जिले के अलग-अलग जगहों पर घटी सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक जख्मी हो गया। पहली घटना अंबा थाना क्षेत्र के गंगुतआ गांव समीप सड़क की है। यहां सड़क पर टहल रहे एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कनबेहरी मीडिल स्कूल समीप की है। यहां तेज रफ्तार कार ऑटो में पीछे से टक्कर मार दी। जिसके कारण ऑटो चालक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य जख्मी हो गया।

दोस्तों के साथ सड़क पर टहलने गया था युवक: अंबा थाना क्षेत्र के गंगतुआ गांव समीप सड़क पर एक युवक दोस्तों के साथ टहलने निकला था। इसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन टक्कर मार दी। जिसके कारण युवक की मौत हो गई। मृतक 25 वर्षीय राजू कुमार रिसियप थाना क्षेत्र के करेया गांव का रहने वाला था। टक्कर की आवाज सुनकर उसके दोस्त मौके पर पहुंचे।

जहां देखा कि उसकी मौत हो चुकी है। दोस्तों ने बताया कि मोबाइल पर फोन आने के बाद राजू उनलोगों को आगे चलने की बात कही। जिसके बाद वे लोग आगे निकल गए। वह पीछे से आ रहा था। थोड़ी ही देर बाद तेज आवाज सुनाई दी। जिसके बाद दौड़कर वे लोग पीछे लौटे। जहां देखा कि राजू मृत पड़ा है।

मेहंदी का रंग छूटने से पहले ही उजड़ा सुहाग
एक सप्ताह पूर्व ही उक्त युवक की शादी धूमधाम के साथ कुटुंबा थाना क्षेत्र के चनकप गांव निवासी अनिल पासवान की पुत्री काजल के साथ हुई थी। अभी उसके हाथों की मेहंदी का रंग भी नहीं गया था कि उसका सुहाग उजड़ गया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शादी में आए रिश्तेदार अभी लौटे भी नहीं थे कि ये घटना घट गई। इस घटना के बाद उसकी पत्नी के मायके चनकप गांव में भी मातम पसरा हुआ है। उसके घरवालों ने बड़े अरमान के साथ अपनी बेटी का विवाह किया था। लेकिन इस घटना के बाद वे पूरी तरह टूट चुके हैं।

खबरें और भी हैं...