पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इकाई की बैठक:आम आदमी पार्टी करेगी भ्रष्ट और गंदी राजनीति का अंत, बैठक में बोले नेता

डेहरी सदर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर निकाय व्यवस्था में केजरीवाल मॉडल की वकालत की

आम आदमी पार्टी के डेहरी विधान सभा इकाई की बैठक बुधवार को स्थानीय पाली रोड स्थित मौर्य भवन में हुई जिसमें सक्रिय कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता डेहरी विधानसभा प्रभारी गोपाल कृष्ण राय तथा संचालन वरिष्ठ नेता नरेंद्र कुमार मौर्य ने किया। मुख्य अतिथि व पार्टी के पंचायती राज जिला प्रभारी गुलाम कुन्दनम ने कहा कि पंचायती राज व्यवस्था और नगर निकाय व्यवस्था में भी केजरीवाल मॉडल लाकर ही भ्रष्टाचार मुक्त विकास लाया जा सकता है। भ्रष्ट और गंदी राजनीति का अंत करने के लिए आम आदमी पार्टी ही सर्वोत्तम विकल्प है।

उन्होंने कहा कि जनता को आम आदमी पार्टी से ही उम्मीद है। बिहार की जनता को भी केजरीवाल सरकार के काम पसंद आ रहे हैं। आप परिवार के लोग बिहार में संगठन विस्तार के लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं। विभिन्न व्यवस्थाओं में सुधार करने और भ्रष्टाचार मुक्त विकास करने के लिए जल्द से जल्द आम आदमी पार्टी के संगठन को गांव-वार्ड-बूथ स्तर तक पहुंचाने और संगठन से जुड़ने के लिए जनता को भी बढ़ चढ़ कर भाग लेना

चाहिए। डॉ राम भुलाई राम ने कहा कि आप के बिहार प्रभारी एवं दिल्ली के बुराड़ी विधानसभा से विधायक संजीव झा का दौरा भी रोहतास जिला में अगस्त महीने में होने वाला है। सासाराम नगर निगम प्रभारी अरविंद तिवारी ने बताया कि जिला के सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए विधानसभा प्रभारी बनाया गया है। सासाराम विधान‌ सभा के लिए सत्येन्द्र कुमार सत्या, डेहरी गोपाल कृष्ण राय,चेनारी धनंजय कुमार, करगहर दीपक कुशवाहा, काराकाट निर्भय कुमार सिंह, दिनारा विधानसभा के लिए पारस नाथ सिंह प्रभारी बनाए गए हैं।

खबरें और भी हैं...