पौधारोपण / प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों ने पौधारोपण कर यादगार पल बनाया

X

  • 12 प्रशिक्षु अधिकारी औरंगाबाद पहुंचे, पौधारोपण कर यात्रा को बनाया यादगार

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

औरंगाबाद. शुक्रवार को शहर के सर्किट हाउस में भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2019 बैच के 12 पदाधिकारी शुक्रवार को शहर के सर्किट हाउस पहुंचे। उक्त सभी पदाधिकारी नई दिल्ली से प्रशिक्षण प्राप्त कर पश्चिम बंगाल के आसनसोल जा रहे थे।
जहां वे सहायक समाहर्ता के रूप में अपना पदभार ग्रहण करेंगे। यात्रा के क्रम में अल्पविश्राम के लिए अधिकारियों की टीम औरंगाबाद पहुंची थी। टीम में अनुज प्रताप सिंह, अर्चना पी वानखेडे,  दिलीप मिश्रा,  प्रमोथ,  प्रतीक सिंह, प्रियंका सिंह, रेहाना वसीर, रेनू सोगन,  सईद मोहम्मद अब्दुल, सुहासिनी, सुमित कुमार राय व  तमिल ओविया शामिल रहे। डीएम सौरभ जोरवाल, एसपी दीपक बरनवाल व डीडीसी अंशुल कुमार ने उक्त सभी पदाधिकारियों का भव्य स्वागत किया। सभी आगंतुकों को अधिकारियों द्वारा प्रतीक के रूप में मोमेंटो भेंट किया गया।

अधिकारियों के सभी प्रशिक्षुओं ने पौधारोपण कर यात्रा को यादगार बनाया। आगंतुक अधिकारियों को जिले के भौगोलिक , ऐतिहासिक व धार्मिक परिप्रेक्ष्य से अवगत कराया गया। जिले में स्थापित औद्योगिक इकाइयों की जानकारी के अलावा पौराणिक व धार्मिक स्थलों की भी जानकारी उन्हें दी गई। डीएम सौरभ जोरवाल ने उन्हें कोरोना के रोकथाम के लिए किए गए उपायों व प्रवासी मजदूरों के लिए रोजगार सृजन काफी विस्तृत जानकारी दिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना