पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:अंबा में कार से शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

अंबा23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुटुंबा थाना की पुलिस ने बिहार झारखंड बॉर्डर के महाराजगंज स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक समीप से एक सैंट्रो कार में छिपाकर ले जा रहे शराब की खेप के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उक्त कार में छुपा कर रखी गई तीन सौ एमएल के 975 बोतल देसी शराब बरामद हुआ है।

पकड़े गए लोगों में रिसियप थानाक्षेत्र के गणपत तेंदुआ गांव निवासी धीरेंद्र कुमार व भोला पासवान शामिल है। थानाध्यक्ष कमलेश राम ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर झारखंड से शराब की खेप लेकर वैकल्पिक रास्तों से औरंगाबाद जाने वाले हैं।

सूचना के आधार पर झारखंड से आने वाली सभी मार्गों में पुलिस की टीम सादे लिबास में गस्ती कर रही थी। इस दौरान सूचना मिली की एक शराब लदी सैंट्रो कार महाराजगंज होते हुए मुख्य सड़क की ओर निकल रही है। सटीक सूचना के आधार पर छापेमारी कर उक्त कार को पकड़ लिया गया। जब उसकी जांच की गई।

112 बोतल शराब के साथ धंधेबाज धराया

शनिवार की शाम हसपुरा पुलिस 112 बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज को धर दबोचा है। घटना हसपुरा थाना क्षेत्र के बाला बिगहा गांव की है। गिरफ्तार धंधेबाज शिवम कुमार साव उसी गांव का रहने वाला है। पुलिस काे सूचना मिली कि बाला बिगहा गांव में शराब की खेप पहुंचा है। सूचना के बाद पुलिस उक्त गांव में छापेमारी की। पुलिस को देखते ही शिवम भागने लगा। जिसके खदेड़कर जवानों ने पकड़ लिया। उसके घर से 112 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें