पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खाद्यान्न का करें वितरण:सभी पीडीएस दुकानदार समय पर खाद्यान्न का करें वितरण,डीएम के निर्देश पर पीडीएस दुकानों की हुई जांच

औरंगाबाद सदर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पदाधिकारी सौरभ जोरवाल द्वारा पीडीएस दुकानों की जांच का निर्देश अधिकारियों को दिया गया है। ताकि शत प्रतिशत राशन का लाभ लाभुकों को मिल सके। रविवार को जिला स्तरीय पदाधिकारियों द्वारा प्रखंडों में संचालित जन वितरण प्रणाली की दुकानों की जांच की गई। अपर अनुमंडल पदाधिकारी सदर प्रखंड मालती कुमारी द्वारा औरंगाबाद प्रखंड में संचालित जन वितरण प्रणाली की दुकानों की जांच की गई। जिला सांख्यिकी पदाधिकारी अरविंद कुमार द्वारा हसपुरा प्रखंड में संचालित जन वितरण प्रणाली की दुकानों की जांच की गई एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

जबकि जिला योजना पदाधिकारी राजीव रंजन कुमार द्वारा देव प्रखंड में संचालित जन वितरण प्रणाली की दुकानों की जांच की गई। वहीं जिला अल्पसंख्यक कल्याण पदाधिकारी अभिनय कुमार द्वारा गोह ब्लॉक में संचालित जन वितरण प्रणाली की दुकानों की जांच की गई। जांच के दौरान अधिकारियों द्वारा पीडीएस दुकानदारों को निर्देश दिया गया कि समय पर खाद्यान्न का वितरण करें। वहीं सही मात्रा में दें।

खबरें और भी हैं...