पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संपर्क अभियान:सीएम के नेतृत्व में सभी लोगों का हुआ विकास

औरंगाबाद नगरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ओबरा विधानसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी सुनील कुमार ने रविवार को विभिन्न गांवों में जन संपर्क अभियान चलाते हुए लोगों से समर्थन मांगा। उन्होंने मझियावा, केसरारी, भटौलिया, कंचनपुर, मुर्ती बिगहा, हेमन बिगहा, गोपी बिगहा, पूर्णाडीह, तेंदुआ, कठवरी सहित अन्य गांवों में भ्रमण करते हुए लोगों से विकास के नाम पर वोट देने की अपील की।

उन्होंने कहा की सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में 15 वर्षों में समाज के सभी लोगों के वर्ग के लिए विकास हुआ है। ओबरा विधानसभा क्षेत्र से एनडीए का प्रतिनिधि नहीं रहने के कारण कई विकास के कार्य नहीं हुए हैं।

इधर जन संपर्क के बाद वैश्य समाज के लोगों के साथ बैठक करते हुए उनसे वोट देने की अपील की। वहीं उनके समर्थकों के द्वारा भी केरा, महावर, पिलछी, बेलाढ़ी, भरूब, अतरौली, जिनोरिया, मायापुर, विशंभर बिगहा सहित अन्य कई गांव में जन संपर्क करते हुए सुनील कुमार को वोट देने की अपील की गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें