पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

30 लाख की अफीम के साथ 3 तस्कर धराए:रामाबांध बस स्टैंड के समीप होटल में तीनों को दबोचा, दिल्ली ले जाने की फिराक में थे तीनों तस्कर

औरंगाबाद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में तीनों तस्कर। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में तीनों तस्कर।

रविवार की दोपहर तीन तस्कर 30 लाख के अफीम बस के जरिए दिल्ली ले जाने के फिराक में था, लेकिन तीनों को सदर एसडीओ विजयंत कुमार व एसडीपीओ गौतम शरण ओमी ने छापेमारी कर दबोच लिया। तीनों की गिरफ्तारी नगर थाना क्षेत्र के रामाबांध बस स्टैंड समीप एक होटल से की गई है।

इसका खुलासा सदर एसडीओ व एसडीपीओ ने प्रेस वार्ता कर किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों में झारखंड के लातेहार जिला के मनिका थाना क्षेत्र के जगन्नाथ भुईयां, उसकी चचेरी बहन सुगनी कुमारी व पलामू जिला के पिपरा टांड़ थाना क्षेत्र के गरगांव निवासी मनौवर अली शामिल है।

इनके पास से चार बैग और एक बोरी में रखा गया 97 किलोग्राम अफीम चूर्ण बरामद की गई है। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 30 लाख आंकी जा रही है। उक्त अधिकारियों ने कहा कि पूछताछ में अहम जानकारी मिली है।

यात्री बनकर बस स्टैंड में पहुंचे अधिकारी, दबोचा
प्रशासन को गुप्त सूचना मिली कि झारखंड के लातेहार से तीन तस्कर भारी मात्रा में अफीम चूर्ण लेकर औरंगाबाद बस स्टैंड में पहुंचे हैं और दिल्ली जाने के फिराक में हैं। फिर क्या था। सूचना के फौरन बाद सदर एसडीओ और एसडीपीओ यात्री बनकर सीधे रामाबांध बस स्टैंड पहुंच गए।

सूचना थी कि एक होटल के पास वे लोग रुके हुए हैं। दोनों अधिकारी उक्त होटल के पास पहुंचे और खाना-खाने का नकल किया। तस्कर भी तीनों खाना खा रहे थे। खाना खाने के बाद तीनों तस्कर चार बैग और एक बोरी अफीम उठाकर दिल्ली की बस की ओर जाने की बात करने लगे।

जैसे ही बोरा उठाकर तीनों आगे बढ़े कि अधिकारियों ने खाना छोड़कर हाथ धो लिया और तीनों को दबोच लिया। इसके बाद बैग की तलाशी ली गई। सूचना सत्य पाया गया। इसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें इसका मास्टरमाइंड बड़े शहरों में बैठे हुए हैं।

खबरें और भी हैं...