पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

औरंगाबाद:डॉक्टर का बच्चा खेलाने से मना करने पर एएनएम ने की जीएनएम की पिटाई

औरंगाबाद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

कुटुंबा प्रखंड के रिसियप अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत जीएनएम कामिनी कुमारी के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। मामले को लेकर उसने एफआईआर के लिए थाना में आवेदन दिया है। उसने डॉक्टर का बच्चा खेलाने से मना करने पर एएनएम अंजू वर्मा द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाई है।जीएनएम ने बताया कि स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत आयूष चिकित्सक डॉ सच्चिदानंद कुमारी के निर्देश पर उक्त एएनएम ने उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है।

उसने चिकित्सक पर बच्चा खेलाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। जब उसने बच्चा खेलाने से इंकार कर दिया तो उक्त चिकित्सक ने उसका हाजिरी काट दिया जबकि उसके साथ काम करने वाली एनएम एक सप्ताह गायब रही। इसके बावजूद भी उसका हाजिरी नहीं काटा गया। जिसकी जानकारी उसने प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ नागेंद्र प्रसाद सिन्हा को भी दिया था और पंजी का तस्वीर खींच कर उन्हें दिखाया था। लेकिन उनके स्तर से अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

उसने अपने आवेदन में उल्लेख किया है कि शुक्रवार को ड्यूटी के दौरान एएनएम अंजू वर्मा अन्य लोगों के साथ मिलकर उसका पिटाई कर दी। गार्ड व स्थानीय लोगों ने उसका बचाव नहीं किया। इस संबंध में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ नागेंद्र प्रसाद सिन्हा ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व उसने हाजरी काटे जाने संबंधी आवेदन दिया था। जिसकी जानकारी वरीय पदाधिकारियों को दे दी गई है।
डॉक्टर ने कहा- साजिश के तहत फंसा रही जीएनएम
इस संबंध में पूछने पर डॉ सच्चिदानंदनी कुमारी ने कहा कि उनके ऊपर लगाया गया आरोप बेबुनियाद है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement