औरंगाबाद में आज 21 नए पॉजिटिव केस मिले:जिले में 62 मरीज हुए ठीक, एक्टिव केस अब 182

औरंगाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिले में अब संक्रमित कम मिल रहे हैं और ठीक ज्यादा हो रहे हैं। - Dainik Bhaskar
जिले में अब संक्रमित कम मिल रहे हैं और ठीक ज्यादा हो रहे हैं।

सोमवार को जिले में 3411 सैंपलों की जांच की गई। इसमें 21 नए पॉजिटिव केस सामने आए, जबकि 3390 लोग निगेटिव पाए गए। वहीं एक साथ 62 लोग कोरोना को हराकर ठीक हो गए। इसके साथ ही जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 182 हो गई। पिछले 24 घंटे में 69 मरीज कोरोना को हरा चुके हैं।

कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार गिरावट जारी है। जबकि पहले काफी कम मरीज ठीक हो रहे थे और संक्रमण की रफ्तार तेज थी। अब संक्रमित कम मिल रहे हैं और ठीक ज्यादा हो रहे हैं। नए संक्रमितों में सदर प्रखंड के सबसे ज्यादा हैं और अधिकांश युवा। संक्रमितों में वैसे लोग ज्यादा हैं। जो वैक्सीन की एक डोज लिए हैं या नहीं लिए हैं।

नए मिले 21 संक्रमितों में सदर प्रखंड के चार मरीज, हसपुरा के छह, कुटुंबा के चार, देव के तीन व नवीनगर में एक मरीज मिला है। रफीगंज, दाउदनगर व ओबरा में भी एक-एक संक्रमित पाए गए हैं। सभी बिल्कुल सामान्य है।

25 दिन में 782 मरीज हुए ठीक

जिले में कोरोना कंट्रोल होता दिख रहा है। हालांकि 25 दिनों में 782 मरीज कोरोना को हरा चुके हैं। जो कि जिलेवासियों के लिए राहतभरी खबर है। अब कोविड पॉजिटिव मरीज तेजी से ठीक हो रहे हैं।

सिविल सर्जन डॉ. कुमार वीरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि कोविड पर हमलोग धीरे-धीरे कंट्रोल पा रहे हैं। इसका मतलब ये नहीं कि हम गाइडलाइन तोड़ें। गाइडलाइन का हर हाल में अभी ख्याल करना है। तभी हम कोविड से उबर पाएंगे।

खबरें और भी हैं...