औरंगाबाद में नशे में टुन्न मिले प्रिजाइडिंग अफसर:पंचायत चुनाव में लगे राजस्वकर्मी नशे में सड़क पर गिरे दिखे, हुए सस्पेंड

औरंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नशे में राजस्व कर्मचारी राम प्रसाद राम। - Dainik Bhaskar
नशे में राजस्व कर्मचारी राम प्रसाद राम।

औरंगाबाद जिले में पंचायत चुनाव कार्य में लगे एक प्रिजाइडिंग अफसर का शराब पीकर नौटंकी करते वीडियो सामने आया है। इनकी पहचान गोह प्रखंड के राजस्व कर्मचारी राम प्रसाद राम के तौर पर हुई है। वो चुनावी ड्यूटी के दौरान ही शराब के नशे में चूर होकर प्रशासनिक व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार राम प्रसाद राम की तैनाती कुटुंबा प्रखंड के दधपा पंचायत के मित्रसेन गांव की बूथ संख्या 124 पर हैं। अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र देव प्रखंड के 15 पंचायतों और कुटुंबा प्रखंड की 20 पंचायतों में 8 दिसंबर को मतदान होना है। लेकिन उससे पहले मंगलवार को ही राजस्व कर्मचारी राम प्रसाद राम शराब पीकर मस्त हो गए।

डीएम सौरभ जोरवाल ने कहा कि गोह में पदस्थापित राजस्व कर्मचारी राम प्रसाद राम का शराब पीकर नशे में होने का वीडियो जिला प्रशासन के संज्ञान में आया है। उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। निलंबन के बाद इनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही भी शुरू की जा रही है। साथ ही मद्य निषेध अधिनियम 2016 की सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।