औरंगाबाद में पति की हत्या करवाने वाली महिला अरेस्ट:प्रेमी से करवाई थी त्रिलोकी भुइयां की हत्या, पत्नी समेत पांच धराए

औरंगाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में सभी आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में सभी आरोपी।

औरंगाबाद में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति त्रिलोकी भुइयां की हत्या कराई थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक सप्ताह के अंदर ही मामले का उद्भेदन कर दिया और पत्नी समेत चार आरोपियों को दबोच लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में पत्नी मंजू देवी, प्रेमी मो. फिरोज आलम, उसके सहयोगी प्रमोद चौरसिया व राजेश कुमार शामिल है।

एक सप्ताह के अंदर ही पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देश पर गठित टीम ने त्रिलोकी भुइया हत्या कांड का उद्भेदन कर दिया। एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बाजार से लौटने के दौरान अगवा कर अपराधियों ने कर दिया था हत्या
देव थाना क्षेत्र के जमहरिया गांव निवासी 35 वर्षीय त्रिलोकी भुइयां 12 मार्च को मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज बाजार करने गया था, लेकिन बाजार कर वह वापस नहीं लौटा था। अपराधियों ने उसको अगवा कर हत्या कर दिया था और शव को देव थाना क्षेत्र के बेढ़नी समीप नाला में फेंक दिया था। 13 मार्च की अहले सुबह पुलिस त्रिलोकी का शव बरामद किया था।

इस घटना से सम्बंधित प्राथमिकी मृतक की पत्नी मंजू देवी के बयान पर देव थाना कांड संख्या 47/22 के रूप में दर्ज की गई थी। पुलिस अधीक्षक ने इस हत्याकांड के उद्भेदन के लिए सदर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था। उक्त टीम ने एक सप्ताह के अंदर मामले का उद्भेदन कर दिया।