पानी में डूबा सिस्टम, गाड़ी में फंसे मंत्री जी:महज कुछ घंटों की बारिश में डूबा औरंगाबाद; खुले मेन होल में गाड़ी फंसने के कारण लगा लंबा जाम, खान- भूतत्व मंत्री जनक राम जाम में फंसे

औरंगाबादएक वर्ष पहले
जाम में फंसी गाड़ियां।

औरंगाबाद में कुछ ही घंटों की बारिश ने सिस्टम की पोल खोल दी है। कलेक्टरेट से लेकर सदर अस्पताल और कई सरकारी दफ्तर डूब चुके हैं। इसी बीच खुले मेन होल में एक गाड़ी फंस गई। बस क्या था, गाड़ी को निकालने में नाक में दम हो गया। जब तक गाड़ी निकल पाती, तब तक शहर में लंबा जाम लग गया। गाड़ियों की लाइन लग गई। इसी में खान- भूतत्व मंत्री जनक राम, DM सौरभ जोरवाल और SP की गाड़ियां भी फंस गईं। लंबे जाम के कारण सभी अपनी गाड़ियों में ही फंसे रहे। 20 मिनट बाद गाड़ियां जाम से निकल पाईं।

शहर का ड्रेनेज सिस्टम की हालत इतनी खराब है कि कुछ ही घंटों की बारिश में पूरा शहर पानी-पानी हो जाता है। पिछले 24 घंटे की बारिश से जिले के कई नदियों में उफान आ चुका है। शहर से होकर गुजरने वाली अदरी नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। वहीं पुनपुन, बटाने और सोन नदी भी जलस्तर बढ़ चुका है। इसलिए शहर में जलजमाव हो गया है। मूसलाधार बारिश से शहर के ड्रेनेज सिस्टम की बदहाली सामने आ गई है। हर जगह घुटने तक पानी है, जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इधर, औरंगाबाद सदर अस्पताल भी पानी-पानी हो चुका है। मरीज परेशान हैं। घुटने भर पानी से होकर उन्हें गुजरना पड़ रहा है। वहीं भर्ती मरीज के परिजन पानी के बीच खाना भी पकाते नजर आए।

खबरें और भी हैं...