तेज रफ्तार वाहन ने NH पर महिला को कुचला:औरंगाबाद में हादसा; शादी समारोह से पोती के साथ घर लौट रही थी महिला, लड़की की हालत गंभीर

औरंगाबाद7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद हाइवे पर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद हाइवे पर लगी लोगों की भीड़।
  • घटना दाउदनगर-पटना NH 139 पर मकमुलपुर बड़का बीघा गांव के पास हुई
  • सवारी गाड़ी से उतर कर हाइवे पर कर रही थी दोनों, तभी तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा

औरंगाबाद में अज्ञात वाहन से कुचलकर एक 60 वर्षीय महिला मौत हो गई, जबकि उसकी पोती की हालत की हालत गंभीर है। घटना दाउदनगर-पटना NH 139 पर हुई। गुरुवार सुबह दोनों सवारी गाड़ी से उतर कर अपने घर जाने के लिए मकमुलपुर बड़का बीघा गांव के पास हाइवे पार कर रही थी। इसी सामने से तेज रफ्तार वाहन ने दोनों को कुचल दिया। हादसा इतना भीषण था कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों शादी समारोह में शामिल होकर वापस अपने गांव लौट रही थी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान कुछ लोगों ने घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया। आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर हाइवे को जाम कर दिया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। प्रशासन ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजे का आश्वसन दिया। तब जाकर लोग मानें। दाउदनगर थानेदार अरविंद कुमार गौतम के अनुसार हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। घटना को अंजाम देकर भागने वाले वाहन और उसके चालक की तलाश चल रही है। सड़क पर आवागमन सामान्य हो गया है। मृतक की पहचान औरंगाबाद के मकमुलपुर बड़का बीघा गांव निवासी 60 वर्षीय महिला बिगन कुंअर के रूप में हुई है, जबकि उसकी पोती नंदनी कुमारी घायल है।

परिजनों के अनुसार बिगन कुंअर अपनी पोती के साथ शादी समारोह में शामिल होने दाउदनगर आई थी और गुरुवार की सुबह वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान हादसे में दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीण प्रशासन से उचित मुआवजे की मांग कर रहे हैं।