पत्नी का प्रेमी ही निकला पति का हत्यारा:औरंगाबाद में जांच के बाद खुलासा- पत्नी से मिलने से प्रेमी को रोका तो कर दी हत्या

औरंगाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी कांतेय मिश्रा ने दी जानकारी। - Dainik Bhaskar
एसपी कांतेय मिश्रा ने दी जानकारी।

औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र में बीते 6 नवंबर को हुए शिक्षक हत्याकांड में शिक्षक की पत्नी का प्रेमी ही निकला उसका हत्यारा निकला, पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा किया ।

पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने बतायाकि बीते 6 नवंबर को गोह थाना क्षेत्र के चौठी बीघा गांव निवासी रफीक खान के 35 वर्षीय पुत्र जुबैर खान की हत्या की गई थीं जिसमें एक अभियुक्त हसपुरा थाना क्षेत्र के मुस्लिमाबाद गांव निवासी मो महफूज आलम का 23 वर्षीय पुत्र मो अरमान आलम को गिरफ्तार किया गया है साथ ही एक देशी कट्टा, एक फायर किया गया खोखा, और मोबाईल फोन भी बरामद किया गया है ।

अभियुक्त मो अरमान का मृतक शिक्षक जुबैर आलम की पत्नी के साथ पिछले कुछ सालों से प्रेम प्रसंग था, जिसकी जानकारी 6 महीने पहले शिक्षक जुबैर आलम को मिली तो उसने मो अरमान आलम की पिटाई करते हुए अपनी पत्नी से नही मिलने का कड़ी हिदायत दिया था। लेकिन, मो अरमान प्रेम में इस कदर लिप्त था कि उसने अपनी प्रेमिका के पति शिक्षक जुबैर आलम को ही रास्ते से हटाने का फ़ैसला कर लिया और 10 हजार रूपए में कट्टा खरीदा और 6 नवंबर की रात शिक्षक मो जुबैर आलम के गांव के समीप ही उसकी हत्या कर दिया । पुलिस अधीक्षक ने कहा कि एसडीपीओ दाऊदनगर के नेतृत्व में एसआईटी टीम गठित कर इस मामले का जांच किया गया था । अभी अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है साथ ही इस मामले में आगे संज्ञान जारी है।