औरंगाबाद में बदमाशों ने युवक को मारी गोली:हवाई फायरिंग करते हुए आरोपी फरार, जख्मी को जमुआर रेफर किया गया

औरंगाबाद9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात के बाद लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
वारदात के बाद लोगों की भीड़।

औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के रफीगंज -शिवगंज बस स्टैंड के पास बैठे एक युवक को बेखौफ अपराधी ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मार दिया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घायल को भर्ती करवाया गया‌। यहां चिकित्सक प्रभारी डॉ. विनोद कुमार सिंह ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए जमुहार मेडिकल रेफर कर दिया गया।

पिस्टल के बस से भी पीटा

घायल युवक की पहचान कसमा थाना क्षेत्र के गाजी करमा गांव के निवासी जय गोविंद कुमार सिंह के पुत्र रंजीत कुमार के रूप में की गई है। घायल रंजीत कुमार ने बताया कि गांव के ही सकलदीप सिंह के पुत्र धनंजय कुमार उर्फ़ छोटू मेरे पास आया और गाली-गलौज करने लगा, जब विरोध जताए तो पिस्टल निकाल कर गोली चला दिया। इसके बाद पिस्टल के बट से सिर पर भी वार किया। आस- पास के लोग जुटने लगे तो 2 गोली हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गया ।

फेफड़े में गोली लगी

प्राथमिक उपचार कर रहे डॉ. विनोद कुमार सिंह ने बताया कि बताया कि घायल को दाहिने फेफड़े में गोली लगी हुई है, जिसे बेहतर इलाज़ के लिए जमुहार रेफर कर दिया गया है। वहीं, घटना के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचें। रफीगंज प्रभारी थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि घायल से फर्द बयान लिया गया है। इसी आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। जल्द ही दोषी जेल में होगा।

खबरें और भी हैं...