रोड एक्सीडेंट में 1 की मौत, 1 नाजुक:औरंगाबाद में अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई बाइक; 1 ने मौके पर ही तोड़ा दम, दूसरा नाजुक, सदर अस्पताल रेफर

औरंगाबादएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। - Dainik Bhaskar
मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

औरंगाबाद में एक बाइक अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई, जिसमें 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 की हालत गंभीर है। बेहतर इलाज के लिए उसे औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा गया है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

घटनास्थल पर दुर्घटनाग्रस्त बाइक।
घटनास्थल पर दुर्घटनाग्रस्त बाइक।

घायल युवक की पहचान रफीगंज बस स्टैण्ड निवासी सुरेन्द्र शर्मा के पुत्र अंकित कुमार (20 साल) तो वहीं, मृत युवक बस स्टैंड निवासी रमेश महतो के पुत्र मनीष कुमार(22 वर्ष) के रूप में की गई है। मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक मनीष कुमार मोटर साइकिल मे पेट्रोल भरवाने के लिए कियाखाप पेट्रोल पंप गया था। लेकिन, पेट्रोल पंप बंद था इसलिए रफीगंज शिवगंज रोड़ स्थित नीमा पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाने जा रहा था। तभी विपरीत दिशा से तेज़ रफ़्तार ट्रक की रौशनी से चकमा खा कर पेड़ से टकराने के कारण यह घटना घटी है।

रफीगंज प्रभारी थानाध्यक्ष भगवान सिंह ने बताया कि मोटर साइकिल पेड़ से टकराने के कारण ये घटना घटी है, घायल को सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर तथा मृत युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...