पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एक्सीडेंट में मौत या साजिश:औरंगाबाद में हाइवा ने बाइक सवार को कुचला, मौत; भाई का आरोप- साजिश के तहत भाई को मारा गया, मामले की हो जांच

औरंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक धर्मेंद्र की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक धर्मेंद्र की फाइल फोटो।

औरंगाबाद में एक तेज रफ्तार हाइवा ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। बाइक पर सवार दूसरा युवक बाल-बाल बच गया। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बिजौली मोड़ पेट्रोल पंप के पास की है।

मृतक धर्मेंद्र कुमार (35 वर्ष) बाईपास चौक जगदेव नगर का रहने वाला था। घटना के बाद उसके साथ बाइक पर सवार युवक ने इसकी जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उसे उठाकर सदर अस्पताल ले गए। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मुफ्फसिल पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
भाई का आरोप- हत्या कर रोड एक्सीडेंट बता रहा युवक
इधर, मृतक के ललेंद्र कुमार ने एक्सीडेंट की घटना पर आशंका जाहिर की है और मामले की जांच कराने की मांग पुलिस से की है। उसका आरोप है कि धर्मेंद्र कुमार की भीषण हादसे में अगर मौत हो गई तो उसके साथ बाइक पर बैठे मंटू सिंह को एक खरोंच तक क्यों नहीं आई? ललेंद्र कुमार ने बताया कि उसके गांव का ही रहने वाला राजेश सिंह धर्मेंद्र को घर से बुलाकर ले गया था। फिर मंटू सिंह उसे अपने साथ लेकर कहीं निकल गया। कुछ घंटे बाद ही उसने फोन कर बताया कि बिजौली समीप बाइक में हाइवा ने टक्कर मार दी, जिसमें धर्मेन्द्र की मौत हो गई। मंटू सिंह को खरोंच तक क्यों नहीं आई। साजिश के तहत मेरे भाई को मारा गया है। घटना की जांच हो।

खबरें और भी हैं...